SHORT ENCOUNTER : शॉर्ट एनकाउंटर, TI को जान से मारने की धमकी देने वाले बदमाश पर फायरिंग, किया गिरफ्तार - khabarupdateindia

खबरे

SHORT ENCOUNTER : शॉर्ट एनकाउंटर, TI को जान से मारने की धमकी देने वाले बदमाश पर फायरिंग, किया गिरफ्तार





Rafique Khan


मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में एक TI को जान से मारने की धमकी देने वाला वीडियो वायरल कर दहशतगर्द बने बदमाश को पुलिस ने अंतत: घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ भी हुई। इस शॉर्ट एनकाउंटर में बदमाश के पैर में गोली लगी है। जिसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि चिकित्सकिय की उपचार के बाद बदमाश से पूछताछ की जाएगी। तब उसकी तमाम हरकतों के संबंध में विस्तृत जानकारी हासिल हो सकेगी।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि इन गुंडो ने सीहोर शहर के तलैया थाना क्षेत्र में दिन दहाड़े टेंट कारोबारी को जान से मारने की धमकी देने के साथ गोलीकांड की घटना को भी अंजाम दिया था। आरोपी के उपर गोली कांड सहित कई अपराधों में फरार था चल रहा था। पैर में गोली लगने के बाद उसे इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने राजधानी के कोहेफिजा क्षेत्र स्थित मनभावन टेकरी के शॉर्ट एनकाउंटर किया है।

वीडियो जारी करते हुए पुलिस को दी चुनौती


बताया जाता है कि बदमाश ने एक वीडियो जारी करते हुए पुलिस प्रशासन को चुनौती दी थी1 जिसमें वह कहते हुए दिखाई दे रहा है कि सीहोर टीआई को हमारी सीधी चुनौती है1 अगर पकड़े तो गोली मार देना, नहीं तो मेरे बाप की कसम मैं तुझे गोली मारूंगा अगर जिंदा रहा तो।’वीडियो में बदमाश आगे कहता हुआ दिखाई दे रहा है कि हमारी शासन और प्रसाशन से कोई बुराई नहीं है। मगर पुलिस वाले हमारे छोटे भाईयों को परेशान कर रहे है। जिन बिचारों का कोई लेना देना ही नहीं हैं। यह सब हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।