The Burning Car : कार में जिंदा जले 8 बाराती, UP के बरेली में हुआ देर रात हादसा, सेंट्रल लॉक की वजह से कोई नहीं आ पाया बाहर - khabarupdateindia

खबरे

The Burning Car : कार में जिंदा जले 8 बाराती, UP के बरेली में हुआ देर रात हादसा, सेंट्रल लॉक की वजह से कोई नहीं आ पाया बाहर






Rafique Khan

उत्तर प्रदेश के बरेली क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर शनिवार तथा रविवार की दरमियानी रात भीषण हादसा हो गया। घटना में 8 लोग जिंदा जल गए। यह सभी अर्टिगा कार पर सवार थे। मरने वालों में साथ युवक और एक बच्चा है। मरे हुए लोगों को पहचान पाना भी मुश्किल हो गया है। दरअसल यह कार भोजीपुरा होते हुए नैनीताल हाईवे से गुजर रही थी, तभी अनियंत्रित कर डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी तरफ जा पहुंची, और उसे एक डंपर ने टक्कर मार दी। जिससे कार में आग लग गई।


घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि हादसे की शिकार मारुति अर्टिगा कार बहेड़ी में एक शादी समारोह से बरेली से लौट रही थी1 तभी नैनीताल-बरेली हाईवे पर भोजीपुरा थाना क्षेत्र के पास रास्ते में कार का टायर फट गया और वह दूसरी साइड डिवाइडर पार करते हुए डंपर से जा टकराईI दोनों गाड़ियों की टक्कर से काफी तेज धमाका हुआ और कार के पहियों की रगड़ से कार में आग लग गई1कार मालिक सुमित गुप्ता है, जिसका ट्रैवल का काम है। घटना की जानकारी होने पर एसएसपी बरेली, आईजी बरेली रेंज डॉ. राकेश कुमार सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई।

15 से 20 मीटर तक घसीटता ले गया

जानकारी के मुताबिक कार में आग लगने के बाद उसका सेंटर लॉक बंद हो गया, जिससे कार में सवार सभी 8 लोग अंदर ही फंसे रह गए और उनकी जिंदा जलकर मौत हो गई। इस बीच कार और डंपर में आग की तेज लपटें देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, फिर पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि आर्टिगा कार को बहेड़ी थाना क्षेत्र के नारायण नगला निवासी फुरकान ने बुक किया था। ये सभी लोग बरेली से बहेड़ी को वापिस लौट रहे थे, मगर रास्ते में यह हादसा हो गया। हादसे के शिकार सभी आठ लोगों के शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। माना जा रहा है कि डंपर का ड्राइवर हादसे के बाद संभवता फरार हो गया। डंपर भी तेज स्पीड में था। वह कार को 15 से 20 मीटर तक घसीटता ले गया।

कार सवार ये 8 लोग जिंदा जले

1.इरफान पुत्र भूरे निवासी मितापुर
2.मोहम्मद आरिफ पुत्र मन्नी
3.शादाब पुत्र अब्दुल माजिद
4.आसिफ पुत्र शमीम
5.आलिम पुत्र जाहिद अली
6.अय्यूब पुत्र यूनिस
7.मुन्ने पुत्र इस्माइल
8.आसिफ पुत्र यूसुफ