BJP नेता ने युवक की गोली मारकर की हत्या, साथ में था आदतन अपराधी, उसने भी की फायरिंग, जबलपुर के पाटन में सनसनी - khabarupdateindia

खबरे

BJP नेता ने युवक की गोली मारकर की हत्या, साथ में था आदतन अपराधी, उसने भी की फायरिंग, जबलपुर के पाटन में सनसनी



Rafique Khan
मध्य प्रदेश के जबलपुर जिला अंतर्गत पाटन तहसील में एक भाजपा नेता तथा उसके आदतन अपराधी साथियों ने मिलकर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश करने में जुटी हुई है लेकिन कहीं कोई पता नहीं चल पाया है। आरोपी भाजपा नेता की मां भी भाजपा नेत्री तथा पाटन नगर परिषद की अध्यक्ष भी रह चुकी है। घटना के पीछे क्या कारण है? सामने नहीं आ सका है, लेकिन कहा जा रहा है कि आरोपी भाजपा नेता ने राजनीतिक धौंस दिखाने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया है।

इस संबंध मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि घटना जबलपुर के पाटन थाना के चौधरी मोहल्ला वार्ड क्रमांक 3 की है। पाटन थाना पुलिस ने भाजपा नेता आशीष बहोरे, उसके साथी पप्पू और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मृतक किसान रामराज नदेंसरिया शुक्रवार की रात 11 बजे अपने चचेरे भाई राघव को घर छोड़ने चौधरी मोहल्ला आया था। राघव को घर छोड़ने के बाद जब रामराज अपने घर रिमझा गांव जा रहा था। तभी भाजपा नेता आशीष और उसके साथी पप्पू बर्मन से किसी बात को लेकर रामराज का विवाद हो गया। इस बीच आशीष ने बंदूक निकाली रामराज के पेट में गोली मार दी। स्थानीय लोग घायल रामराज को पाटन अस्पताल ले गए। यहां हालत नाजुक होने के कारण उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। रास्ते में ही रामराज ने दम तोड़ दिया।

पहले भी कई लोगों के साथ मारपीट कर चुका


बताया जाता है कि आरोपी आशीष भाजपा का स्थानीय कद्दावर नेता है। BJP युवा मोर्चा ग्रामीण में भी वह कई पद पर रह चुका है। पहले भी कई लोगों के साथ मारपीट कर चुका है। आरोपी भाजपा नेता आशीष का क्षेत्र में रसूख है। आरोपी की मां नीरा बेहिरे पाटन नगर परिषद की अध्यक्ष रह चुकी है। भाजपा नेता आशीष का साथी पप्पू बर्मन भी आदतन अपराधी है। कुछ माह पहले ही 307 के अपराध में वह जेल से छूटकर आया था। मृतक के भाई अनुराग का कहना है कि 3 माह पहले भी एक आदिवासी युवक के साथ इन लोगों ने मारपीट कर उस पर ही आरोप लगा दिया था कि वह अपराधी है। आदिवासी युवक के खिलाफ ही आरोपियों ने मामला दर्ज करवा दिया था।