रामलीला में जय भीम का नारा नहीं लगाया तो गोद डाला चाकुओं से, कटनी में सनसनीखेज हत्या, ग्रामीणों ने शव रखकर किया हंगामा - khabarupdateindia

खबरे

रामलीला में जय भीम का नारा नहीं लगाया तो गोद डाला चाकुओं से, कटनी में सनसनीखेज हत्या, ग्रामीणों ने शव रखकर किया हंगामा





Rafique Khan


मध्य प्रदेश के कटनी जिले में रामलीला के दौरान जय भीम का नारा नहीं लगाने पर एक युवक की चाकुओं से गोदकर नृशंस हत्या कर दी गई। बड़वारा थाना क्षेत्र के कांटी गांव में रामलीला का आयोजन किया गया था और इस दौरान रामलीला में मंचन करने वाले कलाकार के रूप में राजेंद्र से राठौर भी शामिल था। जय भीम का नारा लगाने के लिए कहा गया और जब राजेंद्र ने नारा नहीं लगाया तो उसे पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया। घटना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया तथा अभी भी तैनात है। उधर मृतक पक्ष की ओर से शव रख कर हंगामा किया गया।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि सोमवार की देर शाम युवक रामलीला मैदान में माइक लगा रहा था, उसी दौरान चौधरी समाज के कुछ युवक पहुंचे और राजेन्द्र से विवाद करते हुए उसे चाकूओं से गोद दिया व भाग निकले। स्वजन युवक को तत्काल जिला अस्पताल लेकर पहुंचे और जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मंगलवार को उसका पीएम कराया और शव स्वजनों काे सौंप दिया था।आरोपितों के घरों में बुल्डोजर चलाने की मांग को लेकर हंगामा करते हुए प्रदर्शन किया। बताया जाता है कि मृतक से आरोपित जय भीम का नारा लगाने को कह रहे थे और उसी को लेकर विवाद हुआ था। मौके पर बड़वारा सहित अन्य थानों के थाना प्रभारी बल के साथ पहुंचे और लोगों को समझाइश देते हुए हंगामा शांत कराया।