एक ही परिवार की तीन महिलाओं के साथ "रेप", गड़ा धन निकालने पहुंचे राजस्थान के तांत्रिक ने किया घिनौना कृत्य - khabarupdateindia

खबरे

एक ही परिवार की तीन महिलाओं के साथ "रेप", गड़ा धन निकालने पहुंचे राजस्थान के तांत्रिक ने किया घिनौना कृत्य


Rafique Khan
मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के अंतर्गत आने वाले आलोट में एक ऐसा घिनौना मामला सामने आया है, जिसमें गड़ा धन निकालने पहुंचे राजस्थान के तांत्रिक ने एक ही परिवार की तीन महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया। महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाने के लिए तांत्रिक ने परिवार के सभी पुरुष सदस्यों को घर से बाहर दूर भेज दिया था। सुनियोजित तरीके से इस घिनौनी वारदात को तांत्रिक के द्वारा अंजाम दिया गया है। मध्य प्रदेश में लगातार दुष्कर्मों की श्रृंखला में यह एक बड़ा मामला शामिल हो गया है। नशीला पदार्थ खिलाकर की गई इस वारदात के बाद पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है तथा आरोपी तांत्रिक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

इस घटना के सिलसिले में मिली जानकारी के अनुसार कहा जाता है- जिले के आलोट नगर के एक परिवार के सदस्य की तांत्रिक से मुलाकात हुई। बातचीत में इस तांत्रिक ने उसे अपने जाल में फंसा लिया ओर जमीन में गड़ा धन निकालने का लालच दिया। तांत्रिक के जाल में फंसा ये व्यक्ति तांत्रिक को अपने घर ले गया। इस दौरान तांत्रिक ने घर के लोगों के गले में ताबीज बांधने को दिया। तांत्रिक ने घर की जमीन में गड़ा धन निकालने के लिए शर्त रखी कि घर में एक भी पुरुष न रहे। इसलिए पुरुषों को मेहंदीपुर बालाजी भेज दिया। पानी के साथ पिलाया नशीला पदार्थ और किया रेप पीडि़त पक्ष ने पुलिस को बताया कि तांत्रिक ने परिवार के दो सदस्यों पिता और पुत्र के मेहंदीपुर जाने के बाद महिला और उसकी पुत्री तथा रिश्ते की बहन को बारी-बारी से पानी के साथ नशीली वस्तु दी। फिर नशे की हालत में ही उनके साथ दुष्कर्म किया। तांत्रिक आरोपी अब पुलिस गिरफ्त में है। आरोपी राजस्थान का निवासी है। तंत्र-मंत्र और जादू-टोना करने वाले इस आरोपी का नाम बलवीर सिंह बताया जा रहा है।