Jahrili Sharab in Punjab जहरीली शराब का तांडव : पंजाब में 4 दिन के भीतर 21 लोगों की मौत, सरकार कर रही जांच - khabarupdateindia

खबरे

Jahrili Sharab in Punjab जहरीली शराब का तांडव : पंजाब में 4 दिन के भीतर 21 लोगों की मौत, सरकार कर रही जांच



रफीक खान
पंजाब प्रांत में जहरीली शराब का ऐसा तांडव हुआ कि 4 दिन के भीतर 21 लोगों की मौत हो गई। जहरीली शराब की चर्चा समूचे पंजाब में सुर्खी बनी हुई है। पंजाब सरकार ने इस मामले की जांच शुरू करवा दी है। रविवार तथा सोमवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान स्वयं संगरूर पहुंचे और उन्होंने वहां पीड़ित परिवारों से मुलाकात की। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने पुलिस तथा आबकारी विभाग के आला अधिकारियों से भी चर्चा की।

जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि पंजाब में चार दिन से जहरीली शराब ने मौत का तांडव मचा रखा है। इस बीच पीड़ित परिवारों से मुलाकात करने के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान संगरूर पहुंचे है। उन्होंने मृतकों के परिवारों से मुलाकात की। संगरूर सीएम भगवंत मान का गृह जिला है। इसके अलावा दो मंत्री हरपाल चीमा और अमन अरोड़ा भी यहीं से आते हैं।टिब्बी रविदासपुरा बस्ती की लोगों ने बताया कि यहां शराब का धंधा सरेआम चलता है। सस्ती व खुली शराब देने का लालच देकर लोगों को मौत के घाट उतारा जा रहा है। पुलिस ने मामले की जांच के लिए एक उच्च स्तरीय समिति का गठन कर दिया है। एडीजीपी कानून एवं व्यवस्था गुरिंदर ढिल्लों आईपीएस की अध्यक्षता में चार सदस्यीय एसआईटी, जिसमें डीआईजी पटियाला रेंज हरचरण भुल्लर आईपीएस, एसएसपी संगरूर सरताज चहल आईपीएस और अतिरिक्त आयुक्त (आबकारी) नरेश दुबे शामिल हैं, जांच की निगरानी करेंगे।