शहडोल में दरिंदगी : कोचिंग के रास्ते से 10वीं की छात्रा को फुसला कर घुमाने ले गया दोस्त, 5 युवकों ने मिलकर किया गैंगरेप (GANG RAPE) - khabarupdateindia

खबरे

शहडोल में दरिंदगी : कोचिंग के रास्ते से 10वीं की छात्रा को फुसला कर घुमाने ले गया दोस्त, 5 युवकों ने मिलकर किया गैंगरेप (GANG RAPE)

रफीक खान
मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में दसवीं कक्षा की स्कूली छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। लगभग 15 वर्ष की उम्र वाली ये छात्रा घर से कोचिंग के लिए निकली थी। तभी रास्ते में उसकी मुलाकात अपने एक दोस्त से हो गई। दोस्त ने उसे बातों में फुसलाया और कहीं घूमने जाने की बात पर छात्रा तैयार हो गई। दोस्त के साथ निकली इस स्कूली छात्र को पांच युवकों ने दुष्कर्म का शिकार बना डाला। घटना के बाद शहडोल जिले में सनसनी व्याप्त है। पुलिस ने अपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है तथा आरोपियों को दबोचने की लगातार कोशिश जारी है।

 घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कहा जाता है कि कोतवाली थाना क्षेत्र में एक 15 वर्षीय छात्रा के साथ 5 ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। शहडोल एसपी कुमार प्रतीक के अनुसार छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई है। सोमवार की शाम छात्रा कोचिंग के लिए घर से निकली थी। रास्ते में उसे उसका एक दोस्त मिल गया। वह अपने दोस्त के साथ केंद्रीय विद्यालय की तरफ बाइक और स्कूटी में घूमने चली गई। इसी दौरान केंद्रीय विद्यालय के पास 5 युवक मिले। पहले उन्होंने छात्रा के दोस्त के साथ मारपीट की। इसके बाद एक एक करके छात्रा के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपितों ने छात्रा और उसके दोस्त का वीडियो भी बना लिया। मौके पर ही छात्रा को धमकी दी कि यदि वह इस घटना की जानकारी किसी को देगी तो उसका वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। इसके बाद आरोपित मौके से भाग गए। फटे कपड़े और बदहवाश हालत में छात्रा अपने दोस्त के साथ घर पहुंची। वहां उसने अपने स्वजनों को आप बीती सुनाई।