बच्चे की चाहत मे महिला ने गर्भवती मां की कोख चीरकर बाहर निकाला बच्चा - khabarupdateindia

खबरे

बच्चे की चाहत मे महिला ने गर्भवती मां की कोख चीरकर बाहर निकाला बच्चा

बच्चे की चाहत मे महिला ने गर्भवती मां की कोख चीरकर बाहर निकाला बच्चा


खबर उपडेट इंडिया : अमेरिका की एक अदालत ने हत्या के आरोप में एक महिला को मौत की सजा सुनाई है। महिला ने एक बच्चे की चाहत में क्रूरता की सारी हदों को पार कर दिया। उसने एक गर्भवती महिला को पीट-पीटकर मार डाला। इतना ही नहीं, उसके पेट को चीरकर बच्चे को भी निकाल लिया, जिसकी बाद में मौत हो गई। अदालत ने मामले की सुनवाई के दौरान आरोपी महिला को 'दानव' का नाम भी दिया।

जानकारी के मुताबिक, अमेरिका के न्यू बॉस्टन की रहने वाली टायलर रेना पार्कर ने 21 साल की महिला सीमन्स हैनकॉक की हत्या कर दी थी। जिस समय यह हत्या की गई, हैनकॉक गर्भवती थीं। जांच में पाया गया कि पार्कर ने हैनकॉक की हत्या के लिए पहले हथौड़े से सिर पर वार किया और बाद में चाकू से उसका पेट चीर डाला। तीन अक्तूबर को आरोपी पार्कर को मामले में दोषी ठहराया गया था।

चाकू और हथौड़े से किया वार

आरोपी महिला ने हैनकॉन की हत्या के लिए सिर पर हथौड़े से वार किया। इसके बाद उसने कम से कम 100 बार उसके शरीर को चाकुओं से गोदा। बाद में उसका पेट चीरकर बच्चा बाहर निकाल लिया और उसे अगवा कर लिया। हालांकि, कुछ समय बाद उसकी भी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, पार्कर का ऑपरेशन के जरिए गर्भाशय निकाल दिया गया था, जिस कारण वह मां नहीं बन सकती थी। उसे डर था कि कहीं इस कारण उसका ब्वॉयफ्रेंड उसे छोड़ न दे। ऐसे में उसने अपने प्रेग्नेंट होने की झूठी खबर फैला दी। खुद को प्रेग्नेंट दिखाने के लिए उसने फेक सिलिकन का इस्तेमाल किया। हालांकि, जब डिलीवरी का समय आया तो उसने बच्चे की चाहत में एक महिला को मौत के घाट उतार दिया।