SI ने किया 4 साल की मासूम से रेप, आरोपी को भीड़ ने जमकर पीटा, मां ने चप्पलों से की धुनाई - khabarupdateindia

खबरे

SI ने किया 4 साल की मासूम से रेप, आरोपी को भीड़ ने जमकर पीटा, मां ने चप्पलों से की धुनाई





Rafique Khan
------------------

राजस्थान के दौसा जिले में एक SI ने 4 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया। लालसोट कस्बे के राहुवास थाना इलाके में
रेप की इस घटना का खुलासा तब हुआ, जब मासूम बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची और मां को आप बीती सुनाई। मासूम पीड़िता का पिता भी पुलिस विभाग में ही कांस्टेबल है। जब पीड़िता का पिता एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंचा तो दरोगा तथा एक अन्य साथी ने मिलकर उसका हाथ तोड़ डाला। घटना को लेकर थाने का घेराव किया गया। उग्र प्रदर्शन के बाद एसआई दरोगा को गिरफ्तार कर उसे सस्पेंड कर दिया गया है।

घटना के संबंध में जानकारी के अनुसार 
पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी ड्यूटी जयपुर में है। वह नाइट ड्‌यूटी कर लौटा और घर जाकर सो गया। दोपहर में उसकी बेटी घर के बाहर खेल रही थी। उनके घर के पास ही एएसआई छोटेलाल किराए का कमरा लेकर रहता है। छोटेलाल के किराए के कमरे पर सब इंस्पेक्टर (एसआई) भूपेंद्र सिंह आता-जाता रहता है। शुक्रवार को भी एसआई भूपेंद्र सिंह कमरे पर आया हुआ था।

 बहला-फुसलाकर बुलाया

जानकारी के अनुसार आरोप है कि एसआई भूपेंद्र सिंह ने शुक्रवार दोपहर बच्ची को बहला-फुसलाकर कमरे पर बुलाया और उसके साथ रेप किया। बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची और मां को आपबीती सुनाई। बच्ची की मां ने पति को जगाया और घटना के बारे में बताया। इसके बाद बच्ची का पिता राहुवास थाने पहुंचा, जहां एसआई छोटेलाल और कांस्टेबल टीकाराम ने उसके साथ मारपीट की। बच्ची के पिता ने दोनों पर साक्ष्य मिटाने और आरोपी की तरफदारी करने का आरोप लगाया।

हॉस्पिटल में भर्ती कराया

 बच्ची के पिता के साथ भी मारपीट के बाद आसपास के लोग थाने पहुंचे और उन्होंने खिड़की तोड़कर आरोपी एसआई को बाहर निकाला और उसे पीटते हुए ले गए। आक्रोशित लोगों ने आरोपी भूपेंद्र को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने उसे भीड़ से बचाया और दौसा जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया। घटना के विरोध में लोगों ने राहुवास थाने का घेराव कर दिया। लोगों ने जमकर नारेबाजी की। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि राहुवास थाने में तैनात एएसआई छोटेलाल रात 12 बजे तक शराब के ठेके खुलवाता है, पहले भी उसके खिलाफ कई तरह की शिकायतें की गई हैं। स्थानीय लोगों ने पीड़ित परिवार को 1 करोड़ मुआवजा व आरोपी को फांसी देने की मांग की।

मां ने भी चप्पलों से की धुनाई

जिस वक्त भीड़ आरोपी एसआई को पड़कर पीट रही थी, उस दौरान वहां पीड़िता की मां भी मौजूद थी और वह भी अपने आप को रोक नहीं पाई तथा आक्रोशित होकर उसने एसआई की चप्पलों से अच्छी खासी धुनाई की। चप्पलों से धुनाई का यह वीडियो समूचे राजस्थान शुक्रवार की शाम से ही जमकर वायरल हो रहा है।