स्पा सेंटर में देह व्यापार, भोपाल के आशिमा मॉल के पास पुलिस की कार्रवाई, कॉलेज छात्राओं सहित आधा दर्जन गिरफ्तार - khabarupdateindia

खबरे

स्पा सेंटर में देह व्यापार, भोपाल के आशिमा मॉल के पास पुलिस की कार्रवाई, कॉलेज छात्राओं सहित आधा दर्जन गिरफ्तार







RAFIQUE KHAN

राजधानी भोपाल के आशिमा मॉल के पास चल रहे स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का भंडाफोड़ पुलिस ने किया है। कार्रवाई के दौरान कई आपत्तिजनक वस्तुओं के अलावा पेन ड्राइव व अन्य डिजिटल उपकरण भी मिले हैं। मौके से कॉलेज की छात्राओं समेत करीब आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कहा जाता है कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि आशिमा माल के पास इवा नामक स्पा सेंटर में देह व्यापार किया जा रहा है। यहां पर काम करने वाली महिलाएं आन डिमांड ग्राहक को सेवाएं दे रही हैं। खबर लगते ही स्पा सेंटर पर पुलिस ने एक आरक्षक को ग्राहक बनाकर भेजा और उसका इशारा मिलते ही दबिश दी। पुलिस ने स्पा सेंटर से चार युवतियों को पकड़ा, जिनकी उम्र 20 से 24 साल है। ये युवतियां बागसेवनिया, भेल संगम कालोनी, अशोकागार्डन इलाकों की रहने वाली है। इनमें 1 शादीशुदा है, और 2 कालेज छात्राएं हैं।

 2 से 10 हजार रुपये में सेवाएं

 पुलिस ने कृष्णा और बृज बाल्मिकी नाम के दो ग्राहक को पकड़ लिया। जबकि स्पा सेंटर का संचालक रेहान भागने में सफल हो गया। पुलिस ने जब स्पा सेंटर की तलाशी ली तो मौके से कई आपत्तिजक सामान भी मिला। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। पकड़े गए सभी आरोपित भोपाल के रहने वाले हैं। अब तक की पड़ताल में सामने आया कि आरोपित लंबे समय से स्पा सेंटर चलाने का काम कर रहे थे। ग्राहकों को करीब 2 हजार से 10 हजार रुपये में सेवाएं मुहैया कराई जा रही थीं। करीब एक माह से गतिविधियां अधिक बढ़ रही थीं।