हनी ट्रैप, इंदौर में फिर सामने आया मामला, फर्जी सांसद प्रतिनिधि बनकर कर रहा था व्यापारी को ब्लैकमेल, पति-पत्नी गिरफ्तार - khabarupdateindia

खबरे

हनी ट्रैप, इंदौर में फिर सामने आया मामला, फर्जी सांसद प्रतिनिधि बनकर कर रहा था व्यापारी को ब्लैकमेल, पति-पत्नी गिरफ्तार


 



Rafique Khan

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक बार फिर हनी ट्रैप का मामला सामने आया है। इस मामले में एक आरोपी फर्जी सांसद प्रतिनिधि बनकर लोगों को ब्लैकमेल कर रहा था। घटना में आरोपी की पत्नी भी साथ थी। एक व्यापारी को ब्लैकमेल करने और उससे पैसों की वसूली के बाद मामला गर्मा गया तथा पुलिस तक शिकायत जा पहुंची। पुलिस ने इस संबंध में पहले फर्जी सांसद प्रतिनिधि बनने वाले आरोपी की पत्नी को दबोचा और उससे पूछताछ के बाद पति को भी गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में जांच जारी है और पता लगाया जा रहा है कि इसके अलावा और किन लोगों को इस कथित दंपति ने अपने जाल में फंसा कर शिकार बनाया है।

इस घिनौनी घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कहा जाता है कि
इंदौर में एक व्यक्ति अपनी ही बीवी के साथ मिलकर हनी ट्रैप जैसा घिनौना काम कर रहा था। व्यक्ति अपनी पत्नि के साथ मिलकर एक प्राइवेट कंपनी के मालिक को बलात्कार के आरोप में फंसाने की कोशिश कर रहा था।आरोपी खुद को इंदौर के सांसद का प्रतिनिधि बता रहा था। आरोपियों ने पहले पीड़ित को ब्लैकमेल किया और 40 लाख रुपए वसूल लिए। मामले में पुलिस ने पहले आरोपी महिला फिर उसके पति को गिरफ्तार किया है।

सांसद ने लेटर हेड पर लिखकर दिया

मामले में जब पुलिस ने खुद को सांसद प्रतिनिधि बताने वाले आरोपी के सम्बन्ध में सांसद से जानकारी जुटाई तो सांसद ने लेटर हेड पर लिखकर दिया कि उपरोक्त आरोपी उनका प्रतिनिधि नही है। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। फरियादी ने पुलिस को बताया कि 3 अक्टूबर 2023 को आरोपी महिला अपने पति का घर छोड़कर राहुल के साथ रहने लगी थी। महिला ने उसे बलात्कार के केस में फंसाने की धमकी दी थी और अपने को साथ रखने का दबाव बनाया था। फरियादी ने बताया कि उसने महिला को रहने के लिए एक घर भी दिलवाया था। इधर आरोपी महिला के पति ने अगले ही दिन 4 अक्टूबर को थाने में अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। जिसके बाद दोनों ने तलाक का आवेदन भी दिया।

1.10 करोड़ कीमत का मकान 

कहा जाता है कि महिला 1.10 करोड़ की कीमत वाले मकान को अपने नाम करवाने के लिए दबाव बनाने लगी, जिससे परेशान व्यापारी ने महिला के खिलाफ लसूड़िया थाने में केस दर्ज करवाया। पुलिस ने 3 महीने तक मामले की जांच की और आखिरकार महिला पर हनी ट्रैप के तहत केस दर्ज करके उसे जेल भेज दिया। पकड़े गए आरोपी का नाम अजय राजपूत है और वो एक कंपनी में मैनेजर है।