कटनी के युवक - युवती का शव मिला भोपाल की होटल में, संदेह: युवक पर कातिलाना हमले के बाद फांसी पर झूली युवती - khabarupdateindia

खबरे

कटनी के युवक - युवती का शव मिला भोपाल की होटल में, संदेह: युवक पर कातिलाना हमले के बाद फांसी पर झूली युवती




Rafique Khan

मध्य प्रदेश के कटनी जिला निवासी एक युवक तथा युवती के शव राजधानी भोपाल की एक होटल में पड़े मिले हैं। घटनास्थल को देखकर संदेह व्यक्त किया जा रहा है कि संभवत: युवती ने पहले युवक को मौत के घाट उतारा और फिर खुद फांसी के फंदे पर झूल गई। बहरहाल राजधानी भोपाल की पुलिस ने युवक युवती के कटनी निवासी परिजनों को सूचना दे दी है तथा मामले की विवेचना की जा रही है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि भोपाल के अल्पना टॉकीज के पास स्थित बंजारा होटल में कटनी के युवक और युवती रूम लेकर रुके हुए थे। दिन बीत जाने के बाद भी जब रूम का दरवाजा नहीं खुला तो होटल स्टाफ को शक हुआ। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर कमरे का दरवाजा तोड़ा तो उन्होंने देखा कि युवक बेड पर मृत अवस्था में लेटा हुआ है और उसके मुंह पर तकिया रखा हुआ है। तो वहीं युवती फंदे से लटकी हुई है। ऐसा माना जा रहा कि युवती ने पहले युवक को मौत के घाट उतारा और बाद में खुद फंदे से लटककर अपनी जान दे दी। स्टाफ द्वारा पुलिस को सूचना दी गई थी, जिसके बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाया। फिलहाल पुलिस घटना के कारणों का पता लग रही है। तलाशी में मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। उनके पास मिले पहचान पत्र से युवक की पहचान कटनी निवासी मनीष चक्रवर्ती और कटनी निवासी किरण केवट के रूप में हुई। युवक की उम्र लगभग 22 वर्ष एवं युवती की 19 वर्ष है। दोनों के स्वजन को घटना की सूचना दे दी गई है।