तहसीलदार की नौजवान बेटी कूदी ट्रेन के सामने, सनसनीखेज मामले में हत्या और आत्महत्या को लेकर हो रही जांच - khabarupdateindia

खबरे

तहसीलदार की नौजवान बेटी कूदी ट्रेन के सामने, सनसनीखेज मामले में हत्या और आत्महत्या को लेकर हो रही जांच





Rafique Khan

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से अलग होकर नए जिले के रूप में स्थापित हुए पांढुर्णा अंतर्गत सौसर तहसील में पदस्थ तहसीलदार भावना मलखान की 19 साल की नौजवान बेटी के ट्रेन के सामने कूदने का मामला सामने आया है। देर रात रेलवे ट्रैक से युवती का दो-तीन टुकड़ों में विभाजित क्षत - विक्छत शव बरामद किया गया है। घटना को लेकर जहां ट्रेन के सामने कूदने की जानकारी भी पुलिस तक पहुंची है तो वहीं कोई सुसाइड नोट आदि बरामद न होने से हत्या जैसे एंगल पर भी तफ्तीश की जा रही है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

घटना के संबंध में अब तक पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार कहा जाता है कि तहसीलदार भावना मलखान की 19 साल की बेटी का शव रेलवे ट्रेक पर बरामद हुआ है। आशंका लगाई जा रही है कि उसने ट्रेन के सामने कूदकर सुसाइड कर लिया है। देर रात रेलवे ट्रैक से उसकी लाश को बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया गया है। मृतक युवती की पहचान पलक मलखान के रूप में हुई है।
कहा जाता है कि बुधवार सुबह मृतक की तहसीलदार मां सुबह 11:00 बजे ड्यूटी पर चली गई थी। घर में उनकी बेटी अकेली थी। जब शाम को तकरीबन 6:45 बजे वह घर लौटी तो उनकी बेटी पलक मलखान(19) घर में नहीं थी। जिसके बाद उन्होंने उसके कमरे में जाकर देखा तो मोबाइल रखा हुआ था।

सर धड़ से अलग था

कहा जाता है कि पलक के अचानक गायब होने के कारण मां को शंका हुई। इसके बाद उन्होंने उसकी कुछ सहेलियों को भी कॉल किया लेकिन पलक का कहीं कोई पता नहीं चल पाया। बाद में TI जितेंद्र यादव को उसकी जानकारी लगी तो उन्होंने पलक की तलाश शुरू कर दी। काफी तलाश के बाद गुर्जर खेड़ी रेलवे ट्रैक पर पलक की दो हिस्सों में बटी हुई बॉडी मिली। टीआई ने बताया कि सर धड़ से अलग था ऐसे में प्रथम दृष्टि यह मामला सुसाइड का लग रहा है। घटनास्थल को देखकर लग रहा है कि पलक ने पटरी पर लेट कर सुसाइड को अंजाम दिया। हालांकि पुलिस इसे हत्या या सुसाइड दोनों एंगल से जांच कर रही है।

फोन लॉक, पति की मृत्यु हो चुकी, बेटा बाहर रहता है

टी आई जितेंद्र यादव ने बताया कि घटना के बाद उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है घर से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है वही पलक का मोबाइल फोन लॉक है, जिसे खोलने का प्रयास किया जा रहा है1 आखिरकार उसने सुसाइड क्यों किया? इसको लेकर हर बिंदु पर जांच हो रही है। तहसीलदार भावना मलखाम अपनी बेटी पलक के साथ सौसर में अकेली रहती थी। उनके पति की पहले ही मृत्यु हो चुकी थी। वहीं, उनका एक बड़ा बेटा है, जो बाहर रहता है।