लव, सेक्स के बाद खाकी वाले का खूनी खेल, नरसिंहपुर में स्टाफ नर्स को मरणासन्न कर फांसी पर झूला पुलिस वाला - khabarupdateindia

खबरे

लव, सेक्स के बाद खाकी वाले का खूनी खेल, नरसिंहपुर में स्टाफ नर्स को मरणासन्न कर फांसी पर झूला पुलिस वाला




 Rafique Khan

मध्य प्रदेश के जबलपुर संभाग अंतर्गत नरसिंहपुर जिले में लव और सेक्स के बाद खूनी खेल का मामला सामने आया है। यहां एक पुलिस आरक्षक ने स्टाफ नर्स को अपना बनाने की कोशिश की और फिर ना जाने कितनी बार इनके बीच बात बनी, बिगड़ी। यहां तक कि मामला रेप की एफआईआर तक पहुंच गया। बीती रात सारी हदें तब पार हो गई, जब पुलिस आरक्षक स्टाफ नर्स के घर चाकू लेकर जा पहुंचा और दनादन बार करते हुए उसे मरणासन्न कर दिया। बाद में आरक्षक ने फांसी लगाकर खुद का जीवन भी समाप्त कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा जांच की जा रही है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि घटना मंगलवार रात की है1 बताया जा रहा है कि छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव का रहने वाला पुलिस आरक्षक अनिल बेलवंशी नरसिंहपुर जिले में ही पदस्थ था। बीती रात वो सदर मढ़िया इलाके में किराए से रहने वाले स्टाफ नर्स के कमरे पर पहुंचा और वहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसी विवाद के दौरान पुलिस आरक्षक अनिल बेलवंशी ने गुस्से में आकर स्टाफ नर्स के गले पर चाकू से एक के बाद एक कई वार कर दिए। खून से लथपथ हालत में जब स्टाफ नर्स बेसुध हो गई तो आरक्षक ने वहीं पर फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जिससे उसकी मौत हो गई।

रेप की शिकायत भी दर्ज

जानकारी के अनुसार स्टाफ नर्स को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वो जिंदगी की जंग लड़ रही है। बताया जा रहा है कि वो भी जुन्नारदेव की रहने वाली है और आरक्षक व उसके बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके साथ ही ये भी जानकारी मिली है कि कुछ समय पहले स्टाफ नर्स ने आरक्षक अनिल बेलवंशी के खिलाफ पुलिस में रेप की शिकायत भी दर्ज कराई थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है। कोतवाली प्रभारी गौरव चाटे ने बताया कि अनिल बेलवंशी छिंदवाड़ा की ही रहने वाली स्टाफ नर्स से प्रेम करता था। दोनों के बीच विवाद होता था। स्टाफ नर्स ने अनिल बेलवंशी से परेशान होकर उसके खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया। अनिल बेलवंशी को निलंबित कर दिया गया था। अनिल परेशान रहने लगा।

जहां दोनों के बीच बहस हो गई

मंगलवार की रात स्टाफ नर्स के घर गया, जहां दोनों के बीच बहस हो गई। अनिल ने चाकू से हमला कर दिया। अवस्था देख अनिल ने मृत समझकर फंदे से लटक गया, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों को तत्काल जिला अस्पताल भिजवाया, स्टाफ नर्स को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उपचार किया जा रहा है।