उमा भारती का तंज : क्या MP की BJP सरकार, शराब-खनन और बिजली माफिया के आगे असहाय है, कहा.... भाजपा बंद करे फिजूलखर्ची वरना कांग्रेस जैसा हाल होगा - khabarupdateindia

खबरे

उमा भारती का तंज : क्या MP की BJP सरकार, शराब-खनन और बिजली माफिया के आगे असहाय है, कहा.... भाजपा बंद करे फिजूलखर्ची वरना कांग्रेस जैसा हाल होगा




Rafique Khan


मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री तथा भारतीय जनता पार्टी में एक समय दिग्गजों की दिग्गज रही उमा भारती ने विधानसभा चुनाव की मतगणना के तीन दिन पहले अपनी ही पार्टी व प्रदेश की सरकार पर हमला बोला है। उमा भारती ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी फिजूल खर्ची बंद करें वरना कांग्रेस के जैसा हाल हो जाएगा। उमा भारती ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि क्या अवैध उत्खननकरियों, बिजली माफिया व शराब माफिया के सामने सरकार असहाय हो गई है। इन माफियाओं का प्रदेश में खुला आतंक है।


बीजेपी नेत्री ने भोपाल में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश में अवैध उत्खनन बेखौफ हो रहा है, कमाल तो यह है कि हमारी ही सरकार के मुखिया के जिले में उनकी छाती के ऊपर खनन किया जा रहा है और सरकार चुप है। शहडोल में पटवारी की हत्या के मुद्दे पर चर्चा करते हुए सुश्री भारती ने कहा कि मुझे अवैध उत्खनन चुभ रहा है, इसका तीव्र विरोध किया जाएगा। उन्होंने सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि क्या सरकार, शराब-खनन और बिजली माफिया के आगे असहाय है। उमा भारती ने कहा कि भाजपा को अपनी फिजूल खर्ची को बंद करना होगा, नहीं तो भाजपा का भी वही हाल होगा जो 2003 में कांग्रेस का हुआ था।


मुझसे किए वादे भी शिवराज ने पूरे नहीं किए


उन्होंने कहा कि पार्टी को अटल जी, कुशाभाई ठाकरे, राजमाता सिंधिया और आडवाणी जी जैसा काम करना होगा। उमाश्री ने कहा शराब माफिया को लेकर जो वादे शिवराज सिंह ने मुझसे किए थे, वह अब तक पूरे नहीं हुए।