बहन को प्रेमी की बाहों में देख खौल गया खून, प्रेमी को जिंदा जलाकर मार डाला, भोपाल में सनसनीखेज वारदात - khabarupdateindia

खबरे

बहन को प्रेमी की बाहों में देख खौल गया खून, प्रेमी को जिंदा जलाकर मार डाला, भोपाल में सनसनीखेज वारदात






Rafique Khan


मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार इलाके में एक युवक को जिंदा जलाकर मार डालने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। दरअसल मृतक युवक एक लड़की से प्रेम करता था और घटना के दिन वह प्रेमिका से मिलने के लिए गया था। प्रेमी और प्रेमिका के इस मिलन को जब प्रेमिका के भाई ने देखा तो वह बेकाबू हो गया। युवती के भाई ने प्रेमी को दबोच कर एक खेत में जिंदा जलाकर मार डाला। खेत में लाश को दफन करने की भी कोशिश की गई। प्रेमी के परिजनों ने पुलिस की शरण ली और जांच पड़ताल के दौरान मामले का खुलासा हुआ।

जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि युवक संजू सिसोदिया (22) की गुमशुदगी कुछ दिन पहले कोलार थाना में दर्ज हुई थी। युवक हफ्ते भर पहले अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। इसके बाद से लापता था। परिजन ने कोलार थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने युवक के नहीं मिलने पर संदिग्धों से पूछताछ की। पूछताछ के बाद मामले में बड़ा खुलासा हुआ। जिसमें बताया कि युवती के भाई ने युवक को मौत के घाट उतारा, जलाकर खेत में दफनाया। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और अर्धजली लाश को निकाला। बयानों के आधार पर पुलिस ने बोरदा गांव के एक खेत से युवक का शव बरामद कर लिया है। वहीं आसपास के गांव वाले भी मौके पर इक्कठे हुए।

25 नवंबर को दर्ज कराई थी थाने में गुमशुदगी

बताया जाता है कि लापता युवक कोलार थाना क्षेत्र के कजलीखेड़ा गांव का रहने वाला था। जो 23 नवंबर से लापता था और परिजनों ने 25 नवंबर को थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। स्वजन ने थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराने के अलावा सीएम हेल्पलाइन में भी गुहार लगाई थी। पुलिस ने संदेह के आधार पर पड़ोस में रहने वाले भूरा धुर्वे को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें उसने बहन से प्रेम प्रसंग के संदेह में युवक की हत्या करने की बात कबूल की है।