डिप्टी चीफ मिनिस्टर राजेंद्र शुक्ला बोले- धरातल से कटता जा रहा है कांग्रेस का कनेक्शन, नेता, नीति और नीयत पर अब उठने लगे सवाल - khabarupdateindia

खबरे

डिप्टी चीफ मिनिस्टर राजेंद्र शुक्ला बोले- धरातल से कटता जा रहा है कांग्रेस का कनेक्शन, नेता, नीति और नीयत पर अब उठने लगे सवाल



Rafique Khan


जबलपुर में पत्रकारों से चर्चा के दौरान प्रदेश के डिप्टी चीफ मिनिस्टर राजेंद्र शुक्ल ने कहा कि कांग्रेस जनता का भरोसा खो चुकी है। धरातल से उसका कनेक्शन कट गया है। कांग्रेस के नेता, नीति और नियत अब सवालिया कटघरे में खड़े हैं। कांग्रेस के नेताओं का अब किसी पर कोई प्रभाव नजर नहीं आता है। 15 माह की सरकार चलाने का दायित्व मध्य प्रदेश में कांग्रेस को मिला था, उस दौरान कांग्रेस ने जनहित की सारी योजनाएं बंद कर दी थी। जनता कांग्रेस को अब लगातार नकार रही है। परिणाम की अपेक्षा कैसी भी की जाए लेकिन हकीकत कुछ और रूप में सामने आ रही है।


प्रदेश के उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला यहां इंजीनियर ऑफ इंस्टिट्यूट के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जबलपुर पहुंचे हैं। अपने नगर प्रवास के दौरान उन्होंने सर्किट हाउस क्रमांक 1 में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और मप्र विकास क पथ पर अग्रसर है। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश की 29 लोकसभा सीट पर जीत का दावा किया। राजेंद्र शुक्ला ने कहा कि नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व और प्रभाव को देखकर जनता उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की प्रतीक्षा कर रही है भाजपा और हमें सिर्फ जनता के बीच पहुंचना है।

देश को मजबूत अर्थव्यवस्था की ओर ले जा रहे PM

राजेंद्र शुक्ला ने कहा कि डायरेक्ट बेनिफिट स्कीम के तहत समाज के वंचित और गरीब लोगों को मदद की जरूरत है और उन्हें यह मदद जारी रहना चाहिए । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश को विश्व में अग्रणी पक्ति में लेकर आए है। देश के कई उलझे हुए मामले जिनसे लोगों का ध्यान भटकता था चाहे वो कश्मीर मुद्दा हो या राममंदिर निर्माण ऐसे मुद्दाें को सुलाझाने का काम किया है। अब प्रधानमंत्री देश को मजबूत अर्थव्यवस्था की ओर ले जा रहे हैं।

एक-दो दिन में विभाग बंटवारे

राजेंद्र शुक्ला ने कहा कि डिप्टी सीएम ने विभागों के बंटवारे में देरी के सवाल पर कहा कि भाजपा में सबकुछ तय रणनीति से होता है। केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर कार्य हो रहा है एक दाे दिन में विभागों का बंटवारा हो जाएगा। लाडली बहन के बारे में बोलते हुए मध्य प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव यह स्पष्ट कर चुके हैं कि लाड़ली बहना योजना बंद नहीं की जाएगी।

विकास में इंजीनियरों का विशेष योगदान

उन्होंने कहा कि वे प्रदेश के विकास में इंजीनियरों का विशेष योगदान है। हमारा प्रयास है कि इन इंजीनियरों के सहयाेग से अौर प्रभावी कार्य करे। मप्र में सड़कों का जाल बिछ चुका है। अकेले जबलपुर में पांच हजार कराेड़ रुपये के विकास का कार्य चल रहा है। विश्व स्तरीय अंधोसंचरना पर काम किया जा रहा है।