तलाक की चर्चाओं के बीच ऐश्वर्या राय हुई अपने मायके शिफ्ट, अभी तक "BIG-B" के बेटे - बहु की तरफ से नहीं आई कोई ऑफिशियल जानकारी - khabarupdateindia

खबरे

तलाक की चर्चाओं के बीच ऐश्वर्या राय हुई अपने मायके शिफ्ट, अभी तक "BIG-B" के बेटे - बहु की तरफ से नहीं आई कोई ऑफिशियल जानकारी





Rafique Khan


दुनिया की चर्चित और खूबसूरत अभिनेत्रियो में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन की पर्सनल लाइफ में खलल पड़ने की खबरें सुर्खियों में आ रही हैं। ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच रिश्तो में किस तरह की दरार आई और बात कहां तक पहुंची, यह अभी हवा हवाई है लेकिन तलाक की चर्चाओं के बीच ऐश्वर्या अपने मायके शिफ्ट हो गई है। उन्होंने अपने पति अभिषेक बच्चन का घर छोड़ दिया है। दोनों ही तरफ से किसी भी तरह का कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट अब तक नहीं हुआ है। पति-पत्नी के बीच दरार के संबंध में ऐश्वर्या की सास और ननंद से किसी बात का ना बनना ही कारण चर्चाओं में है।

जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि पिछले काफी दिनों से बच्चन परिवार में तनाव की खबरें सामने आ रही है। बच्चन परिवार के इकलौते बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच में खटपट की चर्चा लगातार हो रही है। अब नया अपडेट ये सामने आया है कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच तनाव बढ़ गया है। संभव है कि दोनों अलग होने का फैसला भी ले सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फैमिली से जुड़े लोगों ने बताया है कि ऐश्वर्या और अभिषेक अभी तक बेटी आराध्या की वजह से साथ थे। वरना सालों से दोनों के बीच चीजें बिगड़ चुकी हैं। दोनों की पर्सनल लाइफ इस तरह मीडिया में भी आ गई है। इस बारे में अभी तक ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। इसलिए khabarupdateindia.com इस खबर की पुष्टि नहीं करता है।

इन वजहों की हो रही है चर्चा

जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि बिग बी यानी कि अमिताभ बच्चन के घर बतौर बहू रह रही है ऐश्वर्या राय की अपनी सास जया बच्चन और ननद से कभी नहीं पटरी बैठी है। इन लोगों के बीच लगातार किसी न किसी मामूली सी बात पर भी विवाद होते रहे हैं। ऐश्वर्या राय इन झगड़ों में हमेशा उम्मीद करती रही कि उसके पति अभिषेक साथ देंगे लेकिन उन्होंने भी अपने माता-पिता और बहन का ही साथ दिया। कटुता लगातार बढ़ती चली गई और अब ऐसा कहा जा रहा है कि बात किसी निर्णायक मोड़ पर पहुंच चुकी है।