केजरीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच, विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में दिया जा रहा है नोटिस - khabarupdateindia

खबरे

केजरीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच, विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में दिया जा रहा है नोटिस




Rafique Khan
ED द्वारा बार-बार नोटिसों के जरिए दबाव ग्रस्त दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अब एक नई तलवार आ लटकी है। दरअसल इस बार दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच उन्हें नोटिस थामने को तैयार है। इस वक्त दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की एक बड़ी टीम मुख्यमंत्री के कार्यालय पर मौजूद है और अरविंद केजरीवाल का इंतजार कर रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस नोटिस के जरिए केजरीवाल को तलब किया जाएगा और उनसे विधायकों की खरीद फरोख्त के संबंध में सवाल किए जाएंगे।

जानकारी के मुताबिक कहा जाता है कि भाजपा पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाने के मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम शनिवार भी सीएम अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास पर नोटिस देने पहुंची है। इससे पहले क्राइम ब्रांच की टीम कल भी नोटिस देने के लिए केजरीवाल के घर पहुंचे थे।दिल्ली पुलिस कल मुख्यमंत्री को ही नोटिस देने वाली थी, लेकिन मुख्यमंत्री सामने नहीं आए और अधिकारी नोटिस लेने की जिद करने लगे। इसलिए दिल्ली पुलिस की टीम वापस आ गई थी। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम आज फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नोटिस देने पहुंचे हैं। दिल्ली पुलिस अधिकारियों का कहना है कि नोटिस मुख्यमंत्री को ही दिया जाएगा। उधर इस मामले में आम आदमी पार्टी द्वारा X पर लिखा गया है कि भाजपाई पुलिस सिर्फ दबाव बनाने के लिए इस तरह का कृत्य कर रही है। किसी भी संवैधानिक लोकतांत्रिक व्यवस्था में यह नियम कायदा दर्ज नहीं है।