IAS अधिकारी का ही है पर्सनल चैट या फिर बदनाम करने के लिए की गई है कोई गंभीर साजिश, पुलिस जांच में जुटी - khabarupdateindia

खबरे

IAS अधिकारी का ही है पर्सनल चैट या फिर बदनाम करने के लिए की गई है कोई गंभीर साजिश, पुलिस जांच में जुटी


Rafique Khan
मध्य प्रदेश के एक सीनियर आईएएस अधिकारी और एक महिला अधिकारी के बीच हुई बहुत ही पर्सनल बातचीत का कथित चैट सोशल मीडिया पर वायरल होने से हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। न सिर्फ ब्यूरोक्रेसी बल्कि सत्ता में बैठे मंत्री और विधायकों के बीच इस बात की जमकर चर्चा हो रही है। सीनियर आईएएस अधिकारी के मोबाइल का यह चैट वाकई में उनका ही है या फिर उनको फसाने के लिए लंबी और गंभीर साजिश की गई है? इसका पता लगाने में पुलिस पूरी शिद्दत के साथ जुटी हुई है। गौरतलब है कि सीनियर आईएएस अधिकारी पी नरहरि ने इस मामले की शिकायत खुद ही पुलिस तक पहुंचाई है। उन्होंने शिकायत में कहा है कि बदनाम करने की नियत से मोबाइल नंबर की क्लोनिंग की गई है। बहरहाल अब क्या सच है और क्या झूठ? यह जांच के उपरांत आने वाले नतीजे से ही साफ हो पाएगा।

बताया जाता है कि कथित चैट में सीनियर अधिकारी और महिला के बीच काफी प्राइवेट बातें हो रही हैं। साथ ही मिलने की बातचीत भी हो रही है। चैट के जो स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं उनमें अधिकारी की फोटो भी डीपी में लगी दिख रही है। कथित आईएएस अफसर महिला अफसर से चैट में पूछ रहा है कि तुम्हारे पति को शक तो नहीं हुआ है जिसके जवाब में महिला अफसर कह रही है कि मैं कुछ कहानी बना लूंगी और पति को समझा दूंगी। जिस सीनियर अधिकारी के नाम से ये चैट वायरल की जा रही हैं उन्होंने खुद पुलिस में इसे लेकर शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया है कि उनके नंबर की क्लोनिंग की गई है और ये सब मुझे बदनाम करने के लिए किया गया है। मुझे उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही इस मामले की जांच कर सच को सामने लेकर आएगी।