"कृष्ण जी" बोले- IAS ने कर लिया मेरे बच्चों को अगवा, करती है मेंटल टार्चर, भोपाल कमिश्नर को दी शिकायत, छलका दर्द - khabarupdateindia

खबरे

"कृष्ण जी" बोले- IAS ने कर लिया मेरे बच्चों को अगवा, करती है मेंटल टार्चर, भोपाल कमिश्नर को दी शिकायत, छलका दर्द


Rafique Khan
महाभारत सीरियल में श्री कृष्ण का किरदार निभाने वाले नितीश भारद्वाज ने आईएएस स्मिता भारद्वाज के खिलाफ भोपाल के पुलिस कमिश्नर को शिकायत सौंपी है। उन्होंने अपना दर्द पुलिस कमिश्नर के सामने बयान करते हुए कहा कि मेरे बच्चों को उन्होंने अगवा कर लिया है। मेरे बच्चे किस हाल में है? मुझे नहीं पता है। मुझे भी मानसिक रूप से प्रताड़ित करती हैं। मेंटल टार्चर और बच्चों को अगवा करने की यह शिकायत करते हुए पुलिस कमिश्नर के सामने उनके आंसू भी छलक पड़े। उन्होंने इस दिशा में गंभीरता से कार्रवाई की मांग की है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि रामानंद सांगर के सीरियल ‘महाभारत’ में श्री कृष्ण बनकर फैंस का दिल जीतने वाले नितीश भारद्वाज अपने पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में आ गए हैं।उन्होंने अपनी IAS पत्नी स्मिता भारद्वाज के खिलाफ भोपाल के थाने में शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में नितीश ने पत्नी पर उन्हें मानसिक प्रताड़ना देने का आरोप लगाया है। इस मामले में भोपाल पुलिस कमिश्नर ने एडिशनल डीसीपी शालिनी दीक्षित को जांच सौंपी है। नितीश भारद्वाज की पत्नी स्मिता भारद्वाज राज्य मानव आयोग अधिकार में पदस्थ हैं। नितीश भारद्वाज की दूसरी शादी 14 मार्च 2009 को मध्य प्रदेश की IAS कैडर स्मिता भारद्वाज के साथ हुई थी। बताया जाता है कि दोनों की मुलाकात कुछ कॉमन फ्रेड्स के जरिए हुई थी। दोनों की दो जुड़वा बेटियां हैं। एक बेटी का नाम दिव्यानी है और दूसरी बेटी का नाम शिवरंजनी है।

मुंबई की एक कोर्ट में चल रहा है केस

बताया जाता है कि नीतिश भारद्वाज पिछले काफी समय से अपनी पत्नी के बिहेवियर से काफी परेशान चल रहे थे। लाख कोशिश करने के बाद भी उनकी मैरिड लाइफ अच्छी नहीं हुई बल्कि टूटने की कगार पर आ गई है।नीतिश भारद्वाज और उनकी पत्नी स्मिता भारद्वाज का केस मुंबई की एक कोर्ट में चल रहा है। एक्टर अपनी पत्नी के रवैये से मानसिक और शारीरिक रूप से काफी परेशान हो चुके हैं। उनकी पत्नी ने एक्टर को अपनी दोनों बेटियों से मिलने पर भी पाबंदी लगा दी है। वह अपनी बेटियों से न मिल सकें इसके लिए उनकी दोनों बेटियों का स्कूल भी कई बार बदलवाया जा चुका है। बेटियों से नहीं मिल पाने और पत्नी स्मिता के क्रूर और अमानवीय व्यवहार से परेशान होकर नीतिश भारद्वाज ने पुलिस कमिश्नर भोपाल से गुहार लगाई है। उधर, एक्टर की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस आयुक्त ने उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।