"मामी से इश्क": मामा को मार डाला भांजे ने, स्टेटस पर लिखा था- मेरा इश्क औरों जैसा नहीं, पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, किया गिरफ्तार - khabarupdateindia

खबरे

"मामी से इश्क": मामा को मार डाला भांजे ने, स्टेटस पर लिखा था- मेरा इश्क औरों जैसा नहीं, पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, किया गिरफ्तार


Rafique Khan
मध्य प्रदेश के इंदौर जिला अंतर्गत एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने ना सिर्फ़ रिश्तो को तो तार किया ही एक परिवार का भी सत्यानाश कर डाला। दरअसल भांजे को अपनी मामी से इश्क हो गया और यह इश्क इस कदर परवान चढ़ा कि उसने मामा को ही मौत के घाट उतार डाला। इंदौर के विट्ठल नगर इलाके में हुई इस घटना को पुलिस अंधे कत्ल की श्रेणी में रखी थी। लगातार जांच के बाद पुलिस ने गुत्थी सुलझा ली और आरोपी को दबोच लिया।

इस सिलसिले में मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि एक दिन पहले हुए अंधेकत्ल का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। जिस घटना को पुलिस एक्सीडेंट मान रही थी दरअसल वो एक सोची समझी हत्या थी और उसे अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि मृतक का भांजा ही निकला है। मामला इंदौर के विठुर नगर इलाके का है, जहां एक दिन पहले रूपसिंह राठौर नाम के युवक का शव बरामद हुआ था। शुरुआती जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एक्सीडेंट में रूपसिंह की मौत होना सामने आया। लेकिन जब पुलिस ने पड़ताल की तो मामला हादसा नहीं बल्कि हत्या का निकला। जांच के दौरान जब पुलिस ने मृतक रूपसिंह के 6 साल के बेटे को भरोसे में लेकर पूछताछ की तो उसने मम्मी-पापा के बीच झगड़ा होने की बात कही। बस यहीं से पुलिस की शक की सुई घूमी और एक के बाद एक तार जोड़ते हुए पुलिस ने सनसनीखेज हत्या का खुलासा कर दिया। पुलिस ने जब रूपसिंह और उसकी पत्नी की कॉल डिटेल खंगाली तो पता चला कि पत्नी शुभम पंवार नाम के युवक से काफी बातचीत करती है। शुभम रूपसिंह का भांजा है, जिसका घर पर आना जाना था। उसे भी मामा-मामी के बीच झगड़े होने की जानकारी थी।

पत्थर मारकर हत्या, स्कूटर पर शव रखकर फेंक दिया

पुलिस ने रूपसिंह की पत्नी से पूछताछ की तो वो देवर और जेठ पर आरोप लगाती रही। इसी बीच जब शुभम को पुलिस ने उठाया और सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए मामी की मोहब्बत में साथियों के साथ मिलकर मामा की हत्या करना कबूल किया। पुलिस ने आरोपी भांजे शुभम की निशानदेही पर वारदात में शामिल उसके साथियों अंशू, युवराज, रोहित और कुन्नू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी शुभम सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहता है और उसने अपनी प्रोफाइल पर लिख रखा है 'मेरा इश्क औरों जैसा नहीं, अकेले रहेंगे पर तेरे रहेंगे।' शुभम ने बताया है कि बुधवार की रात मामा और मामी के बीच झगड़ा हुआ था। जिसके बाद मामा रूपसिंह घर से बाहर निकला था। इसी दौरान उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सिर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या की थी और फिर स्कूटर पर शव रखकर पुलिया के पास ले जाकर फेंक दिया था।