मंडला में खड़े ट्रक से टकराई बोलेरो कार , 4 लोगों की मौत, 4 महिलाओं समेत 6 घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल - khabarupdateindia

खबरे

मंडला में खड़े ट्रक से टकराई बोलेरो कार , 4 लोगों की मौत, 4 महिलाओं समेत 6 घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल




Rafique Khan 
मध्य प्रदेश के आदिवासी बाहुल्य जिला मंडला में शुक्रवार की देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। मंडला रायपुर हाईवे पर बिछिया के औराई गांव के पास यह सड़क दुर्घटना उस समय हुई जब एक खड़े ट्रक से बोलेरो कार सीधे जाकर टकरा गई। घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार महिलाओं समेत 6 लोग घटना में गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बोलेरो कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और उसने तात्कालिक रूप से सहायता प्रदान की।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा शुक्रवार रात मंडला-रायपुर हाईवे पर बिछिया के औराई गांव के पास हुआ। पुलिस ने बताया कि बोलेरो कार में 11 लोग सवार थे। जो छिंदवाड़ा जिले से बिछिया में आयोजित मेले में शामिल होने आए थे। लौटते वक्त उनकी कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। सूचना मिलते ही बिछिया पुलिस और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बिछिया अस्पताल ले जाया गया। गंभीर रूप से घायल एक महिला को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जानकारी मिलने के बाद बिछिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है।