NSUI नेता व कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प, जबलपुर के RDVV में कर रहे थे विरोध प्रदर्शन, 30 से ज्यादा पुलिस हिरासत में - khabarupdateindia

खबरे

NSUI नेता व कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प, जबलपुर के RDVV में कर रहे थे विरोध प्रदर्शन, 30 से ज्यादा पुलिस हिरासत में


Rafique Khan


रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय जबलपुर में एनएसयूआई नेता व कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प हो गई। दरअसल एनएसयूआई द्वारा विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस दौरान बड़ी संख्या में छात्र नेता व कार्यकर्ता जमा हुए और एकत्रित होने के बाद वह चूड़ियां भेंट करने जाने की तैयारी में थे। तभी पुलिस से पहले उनकी बहस हुई और फिर किसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच टकराव की स्थिति निर्मित हो गई। झड़प के बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर स्थिति को नियंत्रित किया तथा 30 से अधिक छात्र नेताओं को हिरासत में ले लिया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि जबलपुर की रानी दुर्गावती यूनिवर्सिटी में नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) ने बुधवार को प्रदर्शन किया। अनियमितता का आरोप लगाते हुए छात्र नेता यहां कुलपति को चूड़ियां भेंट करने जमा हुए थे। पुलिस ने 30 से ज्यादा छात्र नेताओं को हिरासत में लिया है। छात्र नेताओं और पुलिस की झड़प भी हुई। यूनिवर्सिटी के मेन गेट से पुलिस छात्र नेताओं को खींचकर ले गई।