स्कूल में ताबड़तोड़ फायरिंग, नर्मदापुरम के स्कूल संचालक की हत्या, घटना में घायल हुए दो लोगों को पहुंचाया गया अस्पताल - khabarupdateindia

खबरे

स्कूल में ताबड़तोड़ फायरिंग, नर्मदापुरम के स्कूल संचालक की हत्या, घटना में घायल हुए दो लोगों को पहुंचाया गया अस्पताल

Rafique Khan
नर्मदा पुरम संभाग के पिपरिया नगर में स्थित एक स्कूल में बुधवार को ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। सुबह-सुबह जैसे ही स्कूल की शुरुआत होना थी, बदमाश वहां आ पहुंचे और स्कूल संचालक पर अंधाधुंध गोली दागना शुरू कर दिया। घटना में स्कूल संचालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोगों को गंभीर अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया है। निजी स्कूल संचालक की हत्या की इस घटना के पीछे कारण आखिर क्या है? यह फिलहाल अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले में सीसीटीवी फुटेज को आधार मानते हुए इन पर मंथन किया जा रहा है। कई संदेहियाें को भी हिरासत में लिया गया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि मामला बनखेड़ी थाना क्षेत्र के चादोन गांव का है।यहां एक निजी स्कूल संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। अज्ञात बदमाशों ने सुबह साढ़े सात बजे स्कूल संचालक पर गोलियां दाग दीं। दिन दहाड़े हुए इस मामले से माहौल दहशतजदा हो गया। स्कूल समय के दौरान बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। स्कूल संचालक के पेट में 3 गोली लगी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं फायरिंग में गंभीर रूप से घायल हुए 2 और व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।