सरकारी दफ्तर में छलके जाम, चाय के कप में खुलकर शराब छानी बाबू साहब ने, महिला क्लर्क को धमकाया- तुम्हें कर दूंगा बर्बाद - khabarupdateindia

खबरे

सरकारी दफ्तर में छलके जाम, चाय के कप में खुलकर शराब छानी बाबू साहब ने, महिला क्लर्क को धमकाया- तुम्हें कर दूंगा बर्बाद



Rafique Khan
मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में वन विभाग के एक दफ्तर का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दफ्तर के बाबू साहब चाय के कप में शराब के जाम छलका रहे हैं। उनका यह कृत्य देखकर सामने बैठी महिला कर्मचारी ने वीडियो बनाया तो वह धमकाने में पीछे नहीं रहे। उन्होंने कहा अच्छी तरह से फोटो खींचो, शराब की बोतल दिखाते हुए फोटो भी खिंचवाई और कहा कि मैं तुम्हें बर्बाद करके रख दूंगा। मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

जानकारी के मुताबिक पता चला है कि मध्य प्रदेश में एक बार फिर नशेबाज अधिकारी का वीडियो सामने आया है। मामला सिंगरौली जिले के वन विभाग ऑफिस का है, जहां पदस्थ लिपिक ने सरकारी संस्थान में बैठकर खुलेआम शराब पी। ये वीडियो सिंगरौली वन विभाग ऑफिस में पदस्थ लिपिक शिवराज सिंह का है जो ड्यूटी के दौरान अपनी कुर्सी पर बैठकर शराब पीते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि उन्होंने शराब पीने के बाद महिला कर्मचारी से न सिर्फ गाली-गलौज की, बल्कि ये धमकी तक दे डाली कि अगर वो जाएंगे तो उस महिला कर्मचारी को भी बर्बाद करके जाएंगे। मामले को लेकर महिला कर्मी ने सिंगरौली पुलिस अधीक्षक को एक पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने अधिकारी से अपने और परिवार की जान को ख़तरा बताया है। हालांकि अब तक शराबी अधिकारी के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई नहीं हुई है। 

धारदार हथियार कुल्हाड़ी साथ में रखता है

शराबी लिपिक का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है लेकिन इस तरह शासकीय संस्थानों में खुलेआम शराब पीने का वीडियो वायरल होने से प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं। पीड़िता महिला कर्मचारी रजनी गुप्ता जिला यूनियन में कंप्यूटर ऑपरेटर हैं। उनका आरोप है कि वीडियो में दिख रहा कर्मचारी शिवराज सिंह आए दिन गाली गलौज करता रहता है। ऑफिस में बैठकर दारू पीता है, धारदार हथियार कुल्हाड़ी साथ में रखता है। ऑफिस में गाली गलौच से मना पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी देने का भी आरोप महिला कर्मचारी ने लगाया है।