Minisrer of MP Govt : मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल का सनसनीखेज बयान- कांग्रेस के दल बदलू नेता "कचरा" और "BJP डस्टबिन", गीले-सूखे और मेडिकल वेस्ट के लिए अलग व्यवस्था - khabarupdateindia

खबरे

Minisrer of MP Govt : मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल का सनसनीखेज बयान- कांग्रेस के दल बदलू नेता "कचरा" और "BJP डस्टबिन", गीले-सूखे और मेडिकल वेस्ट के लिए अलग व्यवस्था


रफीक खान
मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों के बाद मची कांग्रेस में भगदड़, लगातार दल बदलू नेताओं का भाजपा में पलायन BJP संगठन के लिए भले ही पीठ थपथपाने के लिए नुमाइश का जरिया बना हो लेकिन न सिर्फ कार्यकरता बल्कि पार्टी के वरिष्ठ और दिग्गज नेता भी कांग्रेसियों की घुसपैठ से परेशान है। कहीं ना कहीं उनका दर्द लगातार छलकता नजर आ रहा है। भारतीय जनता पार्टी में कायम अनुशासन के चलते नेता बोलने में वैसे भी कतराते हैं लेकिन कांग्रेसियों के भाजपा में पलायन से उन्हें इतना मलाल है कि अब सब्र का बांध टूटने लगा है। कैलाश विजयवर्गीय से लेकर गोपाल भार्गव और अब प्रहलाद सिंह पटेल तक ने प्रतिक्रिया व्यक्त कर दी है। प्रहलाद सिंह पटेल ने तो इशारों-इशारों में ही सनसनीखेज बयान दे डाला है। उन्होंने कह दिया है कि मोदी सरकार ने कचरे के लिए अलग-अलग डब्बे रखे हैं। गीला कचरा, सूखा कचरा और मेडिकल वेस्ट के लिए अलग-अलग डस्टबिन बनी हुई है।

MP के केबिनेट मंत्री प्रहलादसिंह पटेल ने दलबदलू कांग्रेसियों को इशारों ही इशारों में कचरा करार दिया। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव ने कांग्रेस के ऐसे नेताओं को पकी बेर बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग पके बेरों की तरह बीजेपी में टपक रहे हैं। इधर पूर्व मंत्री ललिता यादव ने तो ऐसे कांग्रेस नेताओं पर बेहद कड़ी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस नेताओं को एडजस्ट नहीं करेंगे, उन्हें ही यहां एडजस्ट होना पड़ेगा।

कमेंट को कांग्रेस भी खूब भुना रही

MP के केबिनेट मंत्री प्रहलादसिंह पटेल के इस कमेंट को कांग्रेस भी खूब भुना रही है। पटेल के दलबदलू कांग्रेसियों पर किए सनसनीखेज कमेंट पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के मीडिया सलाहकार ने तंज करते हुए तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी के मीडिया सलाहकार केके मिश्रा ने फौरन अपने एक्स एकाउंट पर पोस्ट डाल दी। उन्होंने लिखा- आखिरकार स्वीकार कर लिया कि बीजेपी डस्टबिन है और कांग्रेस के स्वार्थी दलबदलू कचरा हैं।