सरेआम पिस्तौल लेकर गुंडागर्दी कर रहे "नेताजी", जबलपुर में गोरखपुर भाजपा मंडल पदाधिकारी का वीडियो हो रहा वायरल - khabarupdateindia

खबरे

सरेआम पिस्तौल लेकर गुंडागर्दी कर रहे "नेताजी", जबलपुर में गोरखपुर भाजपा मंडल पदाधिकारी का वीडियो हो रहा वायरल


रफीक खान
एक तरफ जहां पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था को चुस्त और दुरुस्त करने में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव लगातार लगे हुए हैं, वहीं जबलपुर में एक "नेता जी" का पिस्तौल लेकर गुंडागर्दी करने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। नेताजी न जाने किस बात को लेकर हाथ में पिस्टल उठाए हुए हैं? और भरे बाजार धमाचौकड़ी कर रहे है। नेताजी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नेताजी की यह करतूत कानून के दायरे में आती है या नहीं? यह तो कानून के रखवाले ही परिभाषित कर सकते हैं। क्योंकि कानून के रखवालों को ही तय करना है कि वीडियो में जिस तरह का नजारा दिख रहा है, वह किसी आपराधिक श्रेणी में लेने लायक है या नहीं?

जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि जबलपुर गोरखपुर बाजार का यह वीडियो है। जहां भारतीय जनता पार्टी के नर्मदा मंडल के पदाधिकारी नरेश मिश्रा और उनका भांजा लव कुश पांडे भरे बाजार पिस्तौल लेकर भाग दौड़ कर रहा है। नेताजी को आखिर किन परिस्थितियों में यह पिस्तौल निकालना पड़ी? यह वह ही जानते हैं। नेताजी की यह पिस्तौल लाइसेंसी है या नहीं? यह पुलिस के लिए जांच का विषय है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो अब तक पुलिस के संज्ञान से क्यों बचा हुआ है? इसका जवाब भी पुलिस के ही पास सुरक्षित है। बहरहाल इस तरह की वीडियो कानून व्यवस्था पर उंगली उठाने के लिए पर्याप्त हो जाते हैं, इसलिए पुलिस को चाहिए कि वह इस वीडियो में दिख रही तस्वीरों की जांच करें, पिस्तौल लेकर सरेआम धमाचौकड़ी करने वालों की फोटो को स्कैन करें और उसे पर आवश्यक कार्रवाई भी सुनिश्चित करें। ताकि आम जनता के बीच कानून व्यवस्था का विश्वास बरकरार रह सके।