Rape & Murder : 8 साल की बच्ची का रेप के बाद मर्डर, शराबी पर शक, शराब दुकान में आक्रोशित जनों ने लगाई आग - khabarupdateindia

खबरे

Rape & Murder : 8 साल की बच्ची का रेप के बाद मर्डर, शराबी पर शक, शराब दुकान में आक्रोशित जनों ने लगाई आग


रफीक खान
मध्य प्रदेश के जबलपुर जिला अंतर्गत पनागर थाना क्षेत्र के जलगांव इलाके में 8 साल की एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया और उसके बाद निर्मम हत्या कर उसका शव फेंक दिया। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया तो वहीं आक्रोशित भीड़ ने जमकर हंगामा किया। जलगांव के लोगों का आरोप है कि जब से यहां शराब की दुकान खुली है, अपराधिक गतिविधियां हद से ज्यादा बढ़ती जा रही है। किसी भी चीज पर किसी का कोई अंकुश नहीं है। शराबी लगातार इसी तरह की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। बच्ची के साथ रेप और हत्या पर एक शराबी पर ही शंका की जा रही है। जिसके चलते आक्रोशित जलगांव वासियों ने शराब दुकान को ही आग के हवाले कर दिया है। पुलिस मामले की जांच करने का दावा कर रही है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि जबलपुर में 8 साल की मासूम लड़की के साथ दरिंदगी के बाद हत्या कर दी गई। क्योंकि उसके घर के पास शराब की दुकान थी। किसी अज्ञात शराबी ने उसे किडनैप किया था। घटना मंगलवार देर रात पनागर थाना इलाके के जलगांव की है। बताया जा रहा है कि बच्ची टॉयलेट के लिए मंगलवार शाम 6 बजे घर से बाहर निकली थी। वह काफी देर तक नहीं लौटी तो परिवार ने तलाश शुरू की। रात 11 बजे उसका शव तालाब में मिला। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए लेकर चली गई। इसके बाद लोग इकट्ठा होकर शराब की दुकान की तरफ बढ़े, और दुकान में आग लगा दी। घटना के समय दुकान में कोई कर्मचारी मौजूद नहीं था। लोगों का कहना है कि जब से गांव में शराब दुकान खुली है, तब से चौराहे पर शराबियों की भीड़ लगी रहती है। पंचायत पास में ही है। अब यहां महिलाएं अपने काम से आ नहीं सकतीं। गांव की बच्चियों को भी स्कूल जाने के लिए इसी शराब दुकान के सामने से गुजरना पड़ता है। शराब दुकान में आग लगाने वालों की जानकारी भी जुटाई जा रही है। इससे पहले विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने प्रदर्शन करने वाले नागरिकों पर बल प्रयोग भी किया।