"अय्याशी" रोकने पार्क पहुंचे MLA, मौजूद कपल्स बोले- हम जाएं तो जाएं कहां, "OYO" भी तो बंद करवा दिए आपने - khabarupdateindia

खबरे

"अय्याशी" रोकने पार्क पहुंचे MLA, मौजूद कपल्स बोले- हम जाएं तो जाएं कहां, "OYO" भी तो बंद करवा दिए आपने


रफीक खान
क्षेत्रीय लोगों की शिकायत पर छत्तीसगढ़ वैशाली नगर से विधायक ने निकट के एक पार्क में छापा मारा और वहां अय्याशी और अश्लीलता कर रहे लोगों को बाज आने की हिदायत दी। मौजूद कपल्स ने शर्म की सारी हदों को तोड़कर विधायक से काफी देर बहस बाजी की और साफ तौर पर यह कहा कि आखिर वे लोग जाएं तो जाएं कहां? छत्तीसगढ़ में "OYO" की सुविधा भी उन लोगों को नहीं मिल रही है, वह भी बंद करवा दिया गया है। ऐसी स्थिति में कुछ देर के लिए विधायक ने खुद को असहज महसूस किया और फिर उन्हें पुनः समझाइश देकर वहां से अपने गंतव्य को रवाना हो गए।

जाजानकारी के मुताबिक़ बताया जाता है कि वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन ने पार्क में छापा मारा। यहां कई प्रेमी जोड़े मौजूद थे, लेकिन विधायक को देखकर वे भागे नहीं, उल्‍टा विधायक से ही बहस करने लगे। वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वह स्वयं छापेमारी करने नेहरू नगर गार्डन पहुंच गए। प्रेमी जोड़ों को समझाइश देने लगे। प्रेमी जोड़े भी विधायक से बहस पर उतारू हो गए। कहा कि ओयो भी बंद करा दिया आपने, अब जाएं तो जाएं कहां। इस पर रिकेश ने गार्डन में प्रेम प्रलाप करने से मना किया। विधायक को गार्डन के आसपास रहने वालों ने ही यह शिकायत की थी कि यहां पर इतनी अश्लील हरकतें की जाती है जिससे उनका घरों में रहना मुश्किल हो गया है। नेहरू नगर का गार्डन प्रेमी जोड़ों का अड्डा बन चुका है। यहां प्रेमी जोड़े अश्लील हरकत करते देखे जा सकते हैं। कहा जाता है कि MLA रिकेश सेन प्रत्येक प्रेमी जोड़े के पास पहुंचे। पूछा कि गार्डन में क्या कर रहे हो, इस पर प्रेमी जोड़े भी विधायक से कहने लगे कि वे क्या करें आप ने ओयो बंद करा दिया है। इस बात पर विधायक रिकेश सेन भड़क गए और कहा कि गलत काम के लिए वैशाली नगर में कोई जगह नहीं है। यहां जो भी गलत काम करेगा उसका अंजाम ठीक नहीं होगा। पुलिस कानून कारवाई करने के लिए मजबूर रहेगी।