High Voltage Drama विजयनगर ट्रैफिक पॉइंट पर महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस ने मानी हार, हाथ जोड़कर कहा आप यहां से चले जाइए - khabarupdateindia

खबरे

High Voltage Drama विजयनगर ट्रैफिक पॉइंट पर महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस ने मानी हार, हाथ जोड़कर कहा आप यहां से चले जाइए

रफीक खान
आमतौर पर ट्रैफिक पुलिस और लोगों के बीच हुज्जत होना सामान्य सी बात है। ट्रैफिक पुलिस को जुर्माना अदा न करना पड़े, इसके लिए लोग तरह-तरह के जतन करते हैं और हिकमत लगाते हैं। कई बार नेता तो कई बार पुलिस के परिचित अधिकारी या पत्रकारों का सहारा लेकर भी जुगाड़ भिड़ाया जाता है लेकिन जिसके पास कोई और अप्रोच ना हो तो वह फिर दूसरा रास्ता ही अपनाने की कोशिश करता है। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिला अंतर्गत विजयनगर ट्राफिक पॉइंट पर एक ऐसा ही मामला सामने आया। जहां पुलिस के वाहन चेकिंग अभियान में महिला ने हाई वोल्टेज ड्रामा पेश कर दिया महिला ने पुलिस को अपनी हिकमत से मजबूर कर दिया कि उन्होंने उसे हाथ जोड़कर आगे जाने को कह दिया और यह भी कह दिया कि आपका भविष्य में भी कोई चालान नहीं आएगा, बस आप यहां से चले जाइए।


महिला ने पहले तो कुछ धौंस दिखाते हुए ट्रैफिक पुलिस से निजात पाने की कोशिश की। अपनी कुछ पहचान भी बताई लेकिन उसे लगा कि पुलिस चालान काट कर ही मानेगी तो वह वहीं पर बैठ गई और जोर-जोर से रोने का ड्रामा करने लगी। पुलिस इस तरह का रूप देखकर हैरत में आ गई। नजारा कुछ इस तरह था कि ऐसा लग रहा था जैसे पुलिस ने महिला के साथ कोई अत्याचार किया है। देखते ही देखते भीड़ बढ़ने लगी। महिला विक्टिम है। शुक्र है महिला ने पुलिस का निवेदन स्वीकार कर लिया।
इसका नतीजा यह हुआ कि पुलिस ने भी हाथ जोड़ लिया। महिला से निवेदन किया कि वह यहां से चली जाए। उसका कोई चालान नहीं बनाया जाएगा क्योंकि पुलिस वालों को डर था कि कहीं किसी ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो वरिष्ठ अधिकारी बिना कुछ सोचे समझे लाइन हाजिर कर देंगे।