आशिकों से मिलने गई माशूकाओं के साथ गैंगरेप, मंडला तथा बालोद में हुई घटनाएं, मारपीट भी की गई - khabarupdateindia

खबरे

आशिकों से मिलने गई माशूकाओं के साथ गैंगरेप, मंडला तथा बालोद में हुई घटनाएं, मारपीट भी की गई




Rafique Khan


मध्य प्रदेश के मंडला जिले तथा छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से दो गैंगरेप की घटनाओं की खबर सामने आई है। दोनों ही घटनाओं में युवतियां अपने प्रेमी से मिलने के लिए सुनसान इलाके में गई हुईं थी। इसी दौरान असामाजिक तत्वनुमा लोगों ने इन्हें घेर लिया। पहले प्रेमी और प्रेमिकाओं की पिटाई की। मारपीट के उपरांत दोनों ही युवतियों को सामूहिक दुष्कर्म का शिकार बनाया गया। दोनों राज्यों के दोनों जिलों में स्थित संबंधित पुलिस स्टेशन में गैंगरेप के प्रकरण पंजीबद्ध किए गए हैं।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि 22 वर्षीय युवती देर शाम अंधेरे में अपने पुरुष मित्र के साथ बैठी थी। इसी दौरान चार युवक मौके पर पहुंचे और उन्होंने युवती के मित्र को दूर ले जाकर उसके साथ मारपीट की। आरोपितों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। युवती के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शराब के नशे में धुत थे तीनों आरोपी युवक

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में युवती अपने प्रेमी से मिलने गई थी। इसी दौरान तीन युवकों ने शराब के नशे में सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद से तीनों आरोपित फरार है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर लिया है और आरोपितों की तलाश में जुट गई है। जानकारी के अनुसार मामला गुंडरदेही थाना क्षेत्र का है। पीड़िता शाम करीबन 7.30 बजे अपने प्रेमी से मिलने गई थी। इसी दौरान शराब के नशे में तीन युवक आए और युवती व उसके प्रेमी से मारपीट करने लगे। युवती को उठाकर ले गए और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद पीड़िता थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। अभी तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।