TI के बेटे ने कार ओवरटेक के विवाद पर मचाया उत्पात, Rtd DSP के बेटे ने व्यापारियों को पीटा, आधी रात तक थाने में होता रहा हंगामा - khabarupdateindia

खबरे

TI के बेटे ने कार ओवरटेक के विवाद पर मचाया उत्पात, Rtd DSP के बेटे ने व्यापारियों को पीटा, आधी रात तक थाने में होता रहा हंगामा




Rafique Khan


मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक टी आई के बेटे ने जहां कर ओवरटेकिंग को लेकर हुए विवाद पर कुछ लोगों की जमकर पिटाई करते हुए उत्पात मचाया। वही ग्वालियर में ही एक रिटायर्ड डीएसपी के बेटे ने व्यापारियों के साथ मारपीट कर दी। दोनों ही घटनाओं को लेकर ग्वालियर में पुलिस का जमकर विरोध हुआ। आधी रात तक रिटायर्ड डीएसपी के बेटे द्वारा की गई मारपीट के विरोध में व्यापारियों ने थाना घेरे रखा।


घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शहर के सिरोल थाना क्षेत्र के सनवैली टाउनशिप निवासी राहुल सिंह तोमर ने पुलिस को बताया कि रात के समय वह अपने भाई अंशुल सिंह तोमर और दोस्त उदेश्वर सिंह के साथ डिनर करने के लिए हाइवे पर गए हुए थे और वह अपनी कार से घर वापस आ रहे थे। तभी पीछे से एक सफेद रंग की कार ने उनको ओवरटेक कर आगे लगा दी। राहुल ने इस तरह ओवरटेक का विरोध किया तो कार चालक व उसके साथियों ने उतरकर उससे गाली गलोज करते हुए शराब के लिए पैसे मांगे और उनके साथ मारपीट कर दी।राहुल व उसके साथी किसी तरह बचकर सनवैली में भागे तो वहां भी हमलावर पहुंच गए। उन तीनों को जमकर पीटा और नशे में क्रिकेट बैट से तोड़फोड़ कर दी। पीटते वक्त युवक ने अपना नम पवन उर्फ पंकज चौहान, दूसरे ने आदिराज सिंह चौहान, उनके अन्य चार साथी अन्य और सिक्युरिटी गार्ड है। हंगामा की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। राहुल को काफी चोट आई थी। इसलिए उसे अस्पताल मे उपचार के लिए भेजा। जब घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पता चला कि मारपीट करने वाला आरोपी पंकज चौहान मुरैना जिले में पदस्थ मलखान सिंह चौहान का बेटा है। फ़िलहाल पुलिस ने आरओपी टीआई के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है।

व्यापारियों ने घेरा थाना


बताया जाता है कि ग्वालियर में रिटायर्ड DSP गीता भारद्वाज के बेटे और पड़ोसी व्यापारी भाइयों के बीच विवाद हो गया। रिटायर्ड अधिकारी के बेटे ने व्यापारी पर हमला कर दिया। पड़ाव इलाके में रिटायर्ड डीएसपी गीता भारद्वाज के बेटे और कारोबारी के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। दोनों के बीच गाड़ी रखने को लेकर विवाद हुआ, इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। रात को दोनों पक्ष पड़ाव थाने पहुंच गए, खबर लिखे जाने तक इस मामले में एफआइआर दर्ज नहीं हो सकी थी। जानकारी के मुताबिक पड़ाव इलाके में रहने वालीं रिटायर्ड डीएसपी गीता भारद्वाज के बेटे बृजेन्द्र और कारोबारी पुनीत अग्रवाल के बीच विवाद हो गया। पुनीत के पिता सिटी हास्पिटल में भर्ती थे। यहां उनकी तीन गाड़ियां खड़ी थीं। गाड़ी रखने को लेकर विवाद हो गया और मारपीट हो गई।