UP से भाग कर आए इश्कजादों ने स्टेशन पर की जमकर फायरिंग, सतना में सनसनीखेज घटना, ऑटो चालक युवक हुआ घायल - khabarupdateindia

खबरे

UP से भाग कर आए इश्कजादों ने स्टेशन पर की जमकर फायरिंग, सतना में सनसनीखेज घटना, ऑटो चालक युवक हुआ घायल



Rafique Khan
मध्य प्रदेश के सतना जिले में बीती रात यूपी से भाग कर आए इश्कजादों ने सनसनी फैला दी। एक नाबालिक लड़की और लड़के का विवाद ऑटो वाले से किराए को लेकर हो गया था। इस पर से प्रेमी युवक ने जमकर फायरिंग कर डाली। घटना में ऑटो वाले को गंभीर चोट पहुंची। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि घर से पैसों के साथ नाबालिक प्रेमिका अपने पिता की पिस्टल भी चुरा कर लाई थी। पुलिस ने अपराधिक प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। घेराबंदी के दौरान दोनों को दबोच भी लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि इश्कजादों ने सतना में उस वक्त सनसनी फैला दी, जब प्रेमी युवक ने एक ऑटो वाले को गोली मारते हुए एक के बाद एक फायर कर दिए। फायरिंग करते हुए प्रेमी जोड़ा मौके से भाग निकला जिसे पुलिस ने बाद में घेराबंदी कर हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। यूपी के मुगलसराय से एक प्रेमी जोड़ा सतना पहुंचा था। जहां स्टेशन पर उन्होंने एक ई-रिक्शा हायर किया और कटनी जाने के लिए टैक्सी किराए पर दिलाने की बात ई-रिक्शा ड्राइवर रज्जाक से कही। जिस पर रज्जाक ने कहा कि उसका एक साथी टैक्सी चलाता है जो उन्हें कटनी ले जाएगा और इसलिए दोनों को लेकर वो नसीराबाद चला गया। जहां टैक्सी ड्राइवर के पास दोनों को छोड़कर वो वापस आ गया। अस्पताल में भर्ती ई-रिक्शा चालक रज्जाक ने बताया कि वो प्रेमी युवक-युवती को टैक्सी ड्राइवर के पास छोड़कर किराया लेकर वापस लौट आया था। लेकिन प्रेमी जोड़े से जब टैक्सी ड्राइवर ने आधार कार्ड मांगा तो वो आधार कार्ड नहीं दे पाए। जिसके कारण उसने दोनों को ले जाने से मना कर दिया। जिस पर प्रेमी जोड़े ने उससे वापस स्टेशन छोड़ने की बात कही। टैक्सी ड्राइवर उन्हें वापस स्टेशन पर छोड़ गया, जहां फिर से वापस दोनों रज्जाक को मिल गए। रज्जाक का कहना है कि दोबारा स्टेशन पर मिलने के बाद प्रेमी ने उससे कहा कि वो अपना सामान टैक्सी में भूल आया है फिर से उसे नजीराबाद ले चले। रज्जाक ने फिर से किराया लगने की बात कही और दोनों को फिर से नजीराबाद ले गया। जहां टैक्सी ड्राइवर से मुलाकात कराई। जहां सामान को लेकर दोनों के बीच बहस हुई और प्रेमी जोड़ा वहां से जाने लगा तो रज्जाक ने उनसे किराया मांगा इसी दौरान प्रेमी युवक ने पिस्टल निकाली और उसे गोली मार दी।