UMARIYA : पिकनिक मनाने गई दोस्तों की टोली में 2 सगी बहनों सहित 4 की डूब कर मौत, उमरिया की सोन नदी पर हादसा - khabarupdateindia

खबरे

UMARIYA : पिकनिक मनाने गई दोस्तों की टोली में 2 सगी बहनों सहित 4 की डूब कर मौत, उमरिया की सोन नदी पर हादसा


रफीक खान
मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में स्थित नदी पर पिकनिक मनाने गई दोस्तों की टोली में से 4 लोगों की डूब कर मौत हो गई। इनमें दो सगी बहनों के अलावा दो युवक शामिल है। पिकनिक मनाने गए लोगों की संख्या आठ बताई जा रही है। घटना के बाद काफी देर तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जाता रहा और देर शाम चारों डूबने वालों के शव बरामद कर लिए गए। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया तथा परिवार जनों को सूचना के साथ विस्तृत जांच की जा रही है।

इस संबंध में जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि घटना उमरिया के घुनघुटी चौकी क्षेत्र के टिकुरी टोला की है। सोन नदी के घाट में 8 युवक युवतियां पिकनिक मनाने पहुंचे थे। सभी युवक-युवतियां नदी में नहाने के लिए उतर गए और इसी दौरान दो युवक व दो युवतियां गहरे पानी में चले गए। चारों को डूबता देख बाकी युवक-युवतियों ने शोर मचाया लेकिन देखते ही देखते चारों नदी में डूब गए। दो युवकों के साथ जिन दो युवतियों की डूबने से मौत हुई है वो दोनों सगी बहनें थीं। घटना का पता चलते ही पुलिस रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर पहुंची और सर्चिंग कर नदी से चारों के शव बाहर निकाले। पता चला है कि मृतक युवक-युवतियां शहडोल जिले के पटेल नगर के रहने वाले थे। मरने वालों में पंकज सिंह पिता रामस्वरूप सिंह उम्र 20 वर्ष, पलक सिंह पुत्री बुद्ध सेन सिंह उम्र 19 वर्ष, पायल सिंह पुत्री बुद्धसेन सिंह और शशांक श्रीवास्तव पिता चंद्रकांत श्रीवास्तव शामिल हैं।