Police ASI से 3 बदमाशों ने छीनी पिस्टल, पुलिस ने घेराबंदी कर मुठभेड़ में तीनों को दबोचा,TI तथा तीनों आरोपी घायल - khabarupdateindia

खबरे

Police ASI से 3 बदमाशों ने छीनी पिस्टल, पुलिस ने घेराबंदी कर मुठभेड़ में तीनों को दबोचा,TI तथा तीनों आरोपी घायल


रफीक खान
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के गृह जिला उज्जैन के बड़नगर में पुलिस के एक एएसआई ASI से तीन बदमाशों ने उसकी सरकारी पिस्टल छीन ली। पेट्रोल पंप पर काम करने वाले इन तीन बदमाशों ने इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जब वह ढाबे पर खाना खाने के लिए गए थे। घटना के बाद पुलिस सक्रिय हुई और तीनों बदमाशों को घेराबंदी कर मुठभेड़ में घायल कर दिया गया तथा गिरफ्तार भी कर लिया। मुठभेड़ के दौरान थाना प्रभारी TI मनीष दुबे तथा लूट के तीनों आरोपियों को चोट पहुंची है। पुलिस ने तीनों आरोपियों पर एनएसए की कार्रवाई भी की है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि बड़नगर थाने में पदस्थ एएसआइ गोवर्धनदास बैरागी बुधवार रात को ड्यूटी पर जाने से पहले खाना खाने के लिए ढाबे पर जा रहे थे। उसी दौरान धाकड़ किराना दुकान के समीप तीन व्यक्ति एक बाइक लेकर सड़क किनारे खडे थे। तीनों ने बैरागी को हाथ देकर मदद के बहाने रोक लिया। एएसआइ बैरागी ने जैसे ही बाइक रोकी तीनों ने उनके साथ मारपीट कर सर्विस पिस्टल मय कारतूस छीन ली और वहां से भाग निकले। जिसके बाद एएसआइ बैरागी ने तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को घटनाक्रम की जानकारी दी। तीनों आरोपित पेट्रोल पंप पर काम करते हैं। तीनों ढाबे पर खाना खाने के लिए गए थे। जहां इन्होंने शराब भी पी थी। इसके बाद तीनों ने वारदातों को अंजाम दिया था। तीनों वारदात के बाद स्कूल में जाकर छुप गए और सो गए थे। आरोपित टारजन के खिलाफ मारपीट के दो तथा अजय के खिलाफ आर्म्स एक्ट का एक केस दर्ज है। पुलिस ने कन्या स्कूल जाफला रोड पर घेराबंदी कर तीनों आरोपित संजय उर्फ सुनील उर्फ टारजन पुत्र शोभाराम कीर उम्र 23 वर्ष निवासी ग्राम मिंडका भाटपचलाना, अभिषेक पुत्र तेजूसिंह पंवार उम्र 21 वर्ष निवासी ग्राम जाफला, अजय पुत्र सुभाष विश्वकर्मा उम्र 29 वर्ष निवासी ग्राम ढोलाना बदनावर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से बचने के दौरान तीनों आरोपित गिरकर घायल हो गए। एक आरोपित की पैर की हड्डी टूटी, वहीं दो आरोपितों के हाथों की हड्डी टूट गई। आरोपितों को पकड़ने के दौरान टीआइ मनीष दुबे भी घायल हो गए। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से पिस्टल व पांच कारतूस बरामद कर लिए।