रंजीदा होकर लौटे पंजाब के CM भगवंत मान, तिहाड़ जेल में Kejriwal केजरीवाल से मिलकर बोले, हो रहा आतंकियों जैसा व्यवहार - khabarupdateindia

खबरे

रंजीदा होकर लौटे पंजाब के CM भगवंत मान, तिहाड़ जेल में Kejriwal केजरीवाल से मिलकर बोले, हो रहा आतंकियों जैसा व्यवहार



रफीक खान
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सोमवार को तिहाड़ जेल पहुंचे और उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद जब पंजाब के मुख्यमंत्री बाहर लौटे तो काफी रंजीदा नजर आए। उनकी आंखों में आंसू भरे हुए थे और उन्होंने वहां मौजूद मीडिया के प्रतिनिधियों से बातचीत करते हुए कहा कि केजरीवाल के साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि भगवंत मान ने कहा कि केजरीवाल को जेल में सुविधाएं नहीं मिल रही हैं। क्रिमिनल वाली सहूलियत भी केजरीवाल को नहीं मिली है।भगवंत मान ने कहा कि इस मुलाकात के दौरान शीशे के पार केजरीवाल से फोन पर बात करवाई गई। भगवंत मान ने कहा, 'मैंने उनसे पूछा कि आप कैसे हो? तो उन्होंने कहा मेरी चिंता मत करो और बताओ की पंजाब का क्या हालचाल है? मैंने उनसे कहा कि पंजाब का हालचाल ठीक है।' सीएम भगवंत मान ने कहा, 'अरविंद केजरीवाल के साथ ऐसा सलूक किया जा रहा है जैसे वो कोई जघन्य अपराधी हों।